19 C
Kolkata
19 C
Kolkata
সোমবার, নভেম্বর 29, 2021

अष्टमी के मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अष्टमी के मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

प्रियंका चोपड़ा जोनस अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका से बेहद प्यार करती हैं। इससे पहले आज, नई माँ अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुर्गा अष्टमी के अवसर पर अपनी बेटी वामिका की एक तस्वीर साझा की। ऐ दिल है मुश्किल की अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपनी बेटी का स्वागत किया।

 

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपना चेहरा बताए बिना वामिका की एक तस्वीर साझा की। ऐसा लग रहा था कि बच्ची अनुष्का की नाक पर काट रही है, जबकि अभिनेता मुस्कुराते हुए पकड़ा गया था। अनुष्का ने एक टी-शर्ट पहनी हुई थी और जबकि उनकी छोटी मंकिन ने गुलाबी रंग की पोशाक पहनी थी। तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कहा, “मुझे हर दिन साहसी और अधिक साहसी बनाना। आपको मेरी नन्ही वामिका हैप्पी अष्टमी में हमेशा देवी की शक्ति मिले” दिल के इमोजी के साथ। जैसे ही अभिनेत्री ने पोस्ट छोड़ा, फिल्म उद्योग के कई दोस्त पोस्ट पर पहुंचे और हार्दिक टिप्पणियां छोड़ दीं। वाणी कपूर, ताहिरा कश्यप, मौनी रॉय, सुनील शेट्टी टिप्पणी करने वाले हजारों लोगों में शामिल थे। यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा ने भी टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और एक दिल का इमोटिकॉन गिरा दिया।

 

मई में, आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान, विराट को वामिका के चेहरे की एक झलक शेयर करने के लिए कहा गया था। एक फैन ने क्रिकेटर से यह भी पूछा, ‘वामिका का मतलब क्या है? वह कैसी है? क्या हम कृपया उसकी एक झलक देख सकते हैं?” क्रिकेटर ने जवाब दिया, “वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है। नहीं, हमने एक जोड़े के रूप में अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर उजागर नहीं करने का फैसला किया है, इससे पहले कि वह सोशल मीडिया को समझ सके और अपनी पसंद बना सके। ”

- Advertisement -spot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: