26 C
Kolkata
26 C
Kolkata
বুধবার, সেপ্টেম্বর 29, 2021

5 बार कंगना रनौत ने हमें दिखाया कि कैसे हरे रंग की साड़ियों में अपनी अलमारी को सुंदर तरीके से रंगना है।

कंगना रनौत हमेशा से ही ऐसी स्टार रही हैं, जिन्होंने एक आकर्षक साड़ी-शैली के खेल की हिमायत की है। वह कभी भी जातीय पहनावे को किसी भी कीमत पर मिस करने वाली नहीं है, जिसने बार-बार इनकी बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है। उनके स्टाइल आर्काइव्स ने हमें यह महसूस कराया है कि हरे रंग की साड़ियां अलमारी में एक बेहतरीन ऐड हैं और यह रंग सुंदर होने के बारे में है।

दिवा के लिए बोरिंग पर ग्लैम चुनना मुश्किल नहीं है। थलाइवी के फिल्म प्रचार के लिए, उसने एक पेस्टल हरे रंग की सब्यसाची साड़ी पहनने का विकल्प चुना, जो एक कढ़ाई वाले सोने के बॉर्डर के साथ आई थी जहाँ सेक्विन मुख्य आकर्षण के रूप में खेले थे। इसे उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ टीमअप किया था और डैंगलर्स ने उनके लुक को एक्सेसराइज़ किया था। यह उसके केश में था, हमें उन ब्रैड्स के साथ पुराने प्यार का एक त्वरित तत्व मिला। उसकी आंशिक रूप से हाइलाइट की गई और सेमी-मैट त्वचा ने उसके मेकअप को एक नरम गुलाबी पाउट, भौहें तैयार की, और आंखों को आईशैडो के साथ पूरी तरह से बंद कर दिया.


आपकी बैगी जींस और टीज़ ही हवाईअड्डा शैली को विफल नहीं कर सकते। यहां कंगना दिखा रही हैं कि इसे जातीयता के बारे में कैसे बनाया जाए। उसने पेस्टल हरे रंग का शीर ड्रेप पहना था जिसमें सफेद और गुलाबी रंग का बॉर्डर था। उसने एक स्लीवलेस ब्लाउज पहना था, जिसने उसके लुक को सरसों-पीले हैंडबैग, ओवरसाइज़्ड ब्लैक सनीज़ और व्हाइट स्ट्रैपी हील्स के साथ पूरा किया था।

5 बार कंगना रनौत ने हमें दिखाया कि कैसे हरे रंग की साड़ियों में अपनी अलमारी को सुंदर तरीके से रंगना है
कंगना रनौत कंगना रनौत हमेशा से ही ऐसी स्टार रही हैं जिन्होंने एक आकर्षक साड़ी-शैली के खेल को चैंपियन बनाया है। वह कभी भी जातीय पहनावे को किसी भी कीमत पर मिस करने वाली नहीं है, जिसने बार-बार इनकी बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है। उनके स्टाइल आर्काइव्स ने हमें यह महसूस कराया है कि हरे रंग की साड़ियां अलमारी में एक बेहतरीन ऐड हैं और यह रंग सुंदर होने के बारे में है।

दिवा के लिए बोरिंग पर ग्लैम चुनना मुश्किल नहीं है। थलाइवी के फिल्म प्रचार के लिए, उसने एक पेस्टल हरे रंग की सब्यसाची साड़ी पहनने का विकल्प चुना, जो एक कढ़ाई वाले सोने के बॉर्डर के साथ आई थी जहाँ सेक्विन मुख्य आकर्षण के रूप में खेले थे। इसे उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ टीमअप किया था और डैंगलर्स ने उनके लुक को एक्सेसराइज़ किया था। यह उसके केश में था, हमें उन ब्रैड्स के साथ पुराने प्यार का एक त्वरित तत्व मिला। उसकी आंशिक रूप से हाइलाइट की गई और सेमी-मैट त्वचा ने उसके मेकअप को एक नरम गुलाबी पाउट, भौंहों को तैयार किया, और आंखों को आईशैडो के साथ पूरी तरह से बंद कर दिया।

 


एक अन्य रीगल कांजीवरम साड़ी की शपथ लेते हुए, रानी स्टारलेट को सब्यसाची जंगल की हरी साड़ी में देखा गया था, जिस पर सोने की ज़री का काम और भारी कढ़ाई वाला बॉर्डर था। अमी पटेल ने इसे लाल और सोने के ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था जो रीगल नंबर की सीमाओं से मेल खाता था। हरे रंग के कुंदन और गोलाकार आकार के झुमके के साथ उनका लाल चोकर इस एथनिक लुक की डील को सील कर दिया। उनके लुक की खूबसूरती को बढ़ाते हुए उनके बालों को साफ-सुथरा जूड़ा बनाया गया था और उनका मेकअप मिनिमल रखा गया था।

एक और साड़ी, एक और शानदार पसंद बनी। कंगना को सब्यसाची साड़ी बहुत पसंद है और उपरोक्त संदर्भों ने पर्याप्त सबूत पेश किए हैं। कोलकाता में एक कार्यक्रम के लिए, उसने गहरे हरे रंग की ऑर्गेना साड़ी पहनी थी, जिसमें सोने के पोल्का डॉट्स और एक सीक्विन्ड बॉर्डर था। इस खूबसूरत साड़ी की भव्यता के बाद, इसे फुल-स्लीव फ्लोरल प्रिंटेड कांथी ब्लाउज़ के साथ जोड़ा गया था। इसमें कशीदाकारी शौचालय द्वारा पेश किए गए ओम्फ का एक अतिरिक्त शॉट था जिसमें सीमा के रूप में बुने हुए सेक्विन भी थे। डबल नेकलेस, स्टैक्ड चूड़ियाँ, फिंगरिंग्स और गन्दी लो पोनीटेल से बंधा उसका कर्ली माने स्मोकी आईज़ के साथ उसके लुक को पूरा कर रहा था, जिसने रॉयल्टी फैक्टर को और बढ़ा दिया।

आपकी पसंदीदा कौन सी साड़ी है? नीचे (comments) टिप्पणी करके हमें बताएं।

- Advertisement -spot_img

Latest news

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: