28 C
Kolkata
28 C
Kolkata
মঙ্গলবার, সেপ্টেম্বর 21, 2021

ओवरवेट ‘ब्रेस्ट’ ओवरफ्लो हो रहे हैं, शरीर के तीव्र ट्विस्ट के साथ बैकलेस में सुपर वायरल श्री कन्या जाह्नवी।

ओवरवेट ‘ब्रेस्ट’ ओवरफ्लो हो रहे हैं, शरीर के तीव्र ट्विस्ट के साथ बैकलेस में सुपर वायरल श्री कन्या जाह्नवी।

 

मरकरी व्हिप फिगर, दुबली कमर, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी नेतदुनिया की हॉट सेंसेशन में नजर आती हैं. जाह्नवी एक के बाद एक बोल्ड फोटोशूट में पुरुषों को रात को सुलाने के लिए परफेक्ट हैं. सुपर सेक्सी अवतार में मानो बंटवारे में आग जल रही हो. बिकिनी से लेकर वेस्टर्न, साड़ी से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक जाह्नवी कपूर तूफान से तहलका मचा रही हैं.

नेतदुनिया की हॉट सेंसेशन श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने पुरानी छवि को फेंक दिया है. . श्री-कन्या अतिरिक्त शरीर प्रदर्शन में भी प्रमुख सितारों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है।

हाल ही में जाह्नबी ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कर आग लगा दी थी. जाह्नवी के स्थानीय अवतार में होने से नेटिज़न्स मोहित हैं।

मोहक मुद्रा में रूप की अग्नि निकलती प्रतीत होती है। उमड़ता हुआ यौवन। तूफान की रफ्तार से सोशल मीडिया पर हर तस्वीर वायरल हो रही है.

कभी नंगी जांघें, कभी बैकलेस, बिकनी बेब सेक्सी पोशाक। इंटरनेट पर हर तस्वीर वायरल होती है.


श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. नेटिज़न्स का कहना है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी अपनी मां के दिखाए रास्ते पर चल रही हैं। वैसे तो अपनी मां की दौलत में नहीं श्रीदेवी को बी-टाउन में बेटी के तौर पर जाना जाता है, लेकिन आज वह अपने हुनर ​​के दम पर स्थापित हैं.


जाह्नबी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2 साल पहले ही की थी. जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद से जाह्नवी रुकी नहीं हैं. श्रीदेवी की बेटी ने कुछ ही दिनों में बी टाउन में अपनी पहचान बना ली है.

हालांकि इन चंद सालों में फिल्मों की गिनती हाथ से की जा सकती है, लेकिन चाहने वालों की संख्या कम नहीं है, काफी लंबी है। जाह्नबी कपूर एक के बाद एक बहस में शामिल हो चुकी हैं.


स्तनों का हिस्सा नीला भट्ठा मोनोकिनी की तरफ से फैला हुआ है। नायिका ने अपने नितंबों को फहराया और अपनी नंगी जांघों पर तूफान ला दिया। मत्स्यांगना की तरह लहराते हुए कोड़े की आकृति में वायरल श्रीदेवी तनाया। जाह्नबी कपूर ने एक नए फोटोशूट से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है.

जाह्नवी आखिरी बार हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ में नजर आई थीं। राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने भी फिल्म में अभिनय किया है। जाह्नबी कपूर अपकमिंग ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

- Advertisement -spot_img

Latest news

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: