28 C
Kolkata
28 C
Kolkata
মঙ্গলবার, সেপ্টেম্বর 21, 2021

भारती ने जल्दी से 15 किलो वजन क्या घटाया? लीक हुई जैस्मिन, देख कर रह जाएंगे आप!

भारती ने जल्दी से 15 किलो वजन क्या घटाया? लीक हुई जैस्मिन, देख कर रह जाएंगे आप!

 

जब आप इसे अपनी आँखों से देखते हैं तो विश्वास नहीं होता, क्या यह संभव भी है?

भारती सिंह को आजकल देखकर आप हैरान रह जाएंगे। गोलूमोलू भारती ने कुछ ही दिनों में 15 किलो वजन कम किया है। कॉमेडियन के नए अवतार को देखकर कई लोग वर्मी खा रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारती ने इतनी तेजी से वजन कैसे कम किया? भारती की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस जैस्मिन वासीन संपति ने भारती के डिनर का मेन्यू लीक कर दिया है। माथे पर सबकी निगाहें!

 

वीडियो में भारती को चावल की थाली में घी डालते हुए दिखाया गया है। भारती को यह कहते सुना गया, ‘मैंने इस बार घी डाला है’। फिर भारती थाली में दाल डालने लगी, चमेली ने बगल से कहा- ‘अब घी वाली दालें’। फिर भारती आगे कहती हैं, ‘दुनिया भर के लोग कहते हैं कि मैं बीमार हो रहा हूं, यह देखने का समय है कि मैं कब खा रहा हूं’। अंत में जैस्मिन ने कहा, ”यही है भारती के पतलेपन का राज… चार बड़े चम्मच घी, भीगे हुए आलू और तेल से भरपूर दालें.”

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में भारती ने कहा कि उन्होंने दूसरे लॉकडाउन के दौरान वजन कम करने की जरूरत महसूस की और ‘इंटरमिटेंट फास्टिंग’ के जरिए तेजी से वजन कम करने में भी कामयाब रहीं।

 

भारती के अनुसार, वजन घटाने ने उन्हें शारीरिक रूप से मजबूत बना दिया है, खासकर जब से उन्हें मधुमेह और अस्थमा जैसी कई शारीरिक समस्याएं हैं। कॉमेडियन के मुताबिक, उनका वजन 91 किलोग्राम हुआ करता था, अब वह 8 किलोग्राम के हो गए हैं।

 

 

भारती ने कहा, ‘मैं अगले दिन शाम 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक खाना नहीं खाती, फिर दोपहर 12 बजे होते ही खाना खा लेती हूं। सात के बाद रात का खाना, मेरा शरीर अभी भी इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैंने ३०-३२ साल तक खूब खाया, फिर शरीर की थोड़ी देखभाल करने का समय आ गया था। शरीर धीरे-धीरे हर चीज के अनुकूल हो रहा है।

 

‘अब सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं है, मैं काफी हल्का महसूस कर रहा हूं। मेरी अस्थमा और मधुमेह की समस्या भी नियंत्रण में है, ”भारती ने कहा। हालाँकि, पत्नी इस परिवर्तन या खुशी से खुश नहीं है! भारती ने कहा कि हर्ष पहले की तरह भारती के पेट से नहीं खेल पा रहा था और वह इस बात से खुश नहीं था कि भारती ने बाहर खाना बंद कर दिया था।

- Advertisement -spot_img

Latest news

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: