19 C
Kolkata
19 C
Kolkata
সোমবার, নভেম্বর 29, 2021

कियारा आडवाणी ने अपने डांस स्टूडियो के बाहर नीले रंग के एथलेटिक्स में तापमान बढ़ाया।

कियारा आडवाणी ने अपने डांस स्टूडियो के बाहर नीले रंग के एथलेटिक्स में तापमान बढ़ाया।

 

कियारा आडवाणी हमेशा अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए और हमेशा उन लोगों के लिए एक सुंदर दृश्य हैं, जो जब भी अपने घर से बाहर कदम रखते हैं तो अभिनेत्री को क्लिक करने से कभी नहीं चूकते। चाहे उसकी खूबसूरत मुस्कान हो या उसका प्यारा रूप, वे हमेशा सिर घुमाते हैं और उसे ध्यान का केंद्र बनाते हैं। खैर, अपने रोमांचक प्रोजेक्ट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री को उनके डांस स्टूडियो के बाहर उनके बिना मेकअप वाले लुक और नीले रंग की एथलीजर में देखा गया।

 

तस्वीरों में, हम कियारा आडवाणी को अपने डांस स्टूडियो की ओर जाते हुए देख सकते हैं और वास्तव में वह अपने एथलीजर में स्टनिंग लग रही थीं। कियारा को अपनी नीली जिम चड्डी के ऊपर नीले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा पहने देखा जा सकता है और अपनी कमर के चारों ओर सफेद रंग की हुडी लपेटी हुई है। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्पोर्ट्स शू से पूरा किया। अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया और अपने एक हाथ में अपना मुखौटा पकड़ लिया। वह प्यार से पोज़ के लिए पोज़ देने के लिए रुकी और उनका हाथ हिलाया।

 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कियारा के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं, जिनमें जुग जुग जीयो, मिस्टर लेले शामिल हैं, कथित तौर पर एक राम चरण के साथ है और दूसरी रणवीर सिंह के साथ है, और एक और कार्तिक आर्यन के साथ भी अनुमान लगाया गया है। “मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं कि मैं जो फिल्में कर रहा हूं वे सभी अलग हैं, दिलचस्प हैं, वे बहुत ही रोमांचक सहयोग भी हैं, अद्भुत कहानियां हैं, और यह निश्चित रूप से एक रोमांचक समय है। मुझे नहीं लगता कि मेरे पास खुद को चुटकी लेने का समय है, यह कभी-कभी रोमांचक होता है। मुझे और अधिक बोलना अच्छा लगेगा, लेकिन मैं उन सभी की पुष्टि नहीं कर सकता जो आपने कहा था जब तक कि वे सभी घोषित नहीं हो जाते। हालांकि हां, जिनकी घोषणा की गई है, मैं उनके लिए उत्साहित हूं। इस बिंदु पर मैं सबसे ज्यादा यही देख सकता हूं। हमने अभी तक रिलीज की तारीखों की घोषणा नहीं की है, हम अभी भी फिल्मों को पूरा करने की प्रक्रिया में हैं और एक बार ऐसा होने पर बात करने के लिए बहुत कुछ होगा, “कियारा ने साझा किया।

- Advertisement -spot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: