27 C
Kolkata
27 C
Kolkata
বুধবার, সেপ্টেম্বর 22, 2021

7 आकर्षक लुक जो साबित करते हैं कि कियारा आडवाणी को गुलाबी पल पसंद है।

7 आकर्षक लुक जो साबित करते हैं कि कियारा आडवाणी को गुलाबी पल पसंद है।

कुछ तस्वीरें यहां दी गई हैं।

जब क्लासिक लुक को एक साथ रखने की बात आती है तो गुलाबी सबसे स्पष्ट विकल्प नहीं हो सकता है, लेकिन जब भी कियारा आडवाणी रंग में कदम रखती हैं, तो वह इस बात का मामला बनाती हैं कि ऐसा क्यों होना चाहिए। यहां, हम आपको उसके सात बेहतरीन सुंदर-गुलाबी संगठनों के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

कियारा आडवाणी वैसे ही एथलीजर पहनती हैं जैसे वह एक अलंकृत लहंगा पहनती हैं, और एक बात जो हम उनके बारे में जानते हैं, वह यह है कि वह रंग पहनने से नहीं डरती हैं। जबकि वह एक सफेद पैंटसूट या भूरे रंग के ब्लेज़र और स्कर्ट की तरह तटस्थ स्वरों को अपनाने के लिए जानी जाती है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि उसकी अलमारी एक चमकीले रंग के आसपास, धूप के पीले से चमकीले हरे और यहां तक कि कभी-कभी नरम नीले रंग के बारे में जानती है। लेकिन कुछ हमें बताता है कि गुलाबी स्टार का पसंदीदा रंग हो सकता है-क्योंकि उसे हर रंग में पहने हुए और इसे अच्छी तरह से पहने हुए देखा गया है।

 

जबकि सहस्राब्दी गुलाबी का अपना पल हो सकता है, यह गायब होने का कोई कारण नहीं है

सब

आपकी अलमारी से गुलाबी रंग – चापलूसी वाला रंग बहुत बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है, विशेष रूप से गर्म गुलाबी जैसे चमकीले अवतारों में। अभी भी बाड़ पर? सात सभी गुलाबी दिखने वाले सितारे के नक्षत्र के माध्यम से स्क्रॉल करें, और आप अन्यथा आश्वस्त होंगे!

कियारा आडवाणी ने मुंबई में स्थापित एक हॉट पिंक स्पोर्ट्स ब्रा + लेगिंग में कदम रखा।

नवीनतम फिल्म, शेरशाह, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा के सह-कलाकार हैं,

दिल जीत लिया है और समीक्षाएँ बटोरी हैं। फिल्म की रिलीज से पहले, अभिनेता ने अपने नवीनतम प्रोजेक्ट को बढ़ावा देने के लिए कई आकर्षक पहनावे में कदम रखा, जिसमें उनकी तोता हरी साड़ी, और गुलाबी पुनीत बलाना ड्रेप जैसी उल्लेखनीय भारतीय शैलियों की एक श्रृंखला शामिल थी। प्रमोशनल आउटिंग के बीच, उसने अपने अनोखे सार्टोरियल गेम को अपने चंचल ऑफ-ड्यूटी लुक के साथ बनाए रखा।

जब हाल के ओओटीडी की बात आती है, तो आडवाणी ने हल्के हरे + सफेद जॉगर्स संयोजन के साथ-साथ सिर से पैर तक पीले रंग के कसरत सेट में एथलेटिक और बोल्ड रंगों के लिए अपने प्यार को उजागर किया है। इस हफ्ते, स्टार ने एक आकर्षक हॉट पिंक आउटफिट भी चुना। उसके रखे हुए अभी तक स्टैंडआउट लुक के सभी विवरणों के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

कियारा आडवाणी ने अपने गुलाबी कसरत सेट को कमर के चारों ओर लिपटी एक बकाइन जैकेट के साथ जोड़ा

कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक स्पोर्ट्स ब्रा और लेगिंग सेट में कदम रखा, जिसने उनके टोन्ड फिगर को दिखाया और अपने ठोस नीयन गुलाबी रंग के लिए बाहर खड़े हो गए। स्लीवलेस स्पोर्ट्स ब्रा में क्रू नेक दिखाया गया था जो शीर्ष पर संकुचित था। उसने अपनी कमर के चारों ओर एक बकाइन जैकेट जोड़ा और इसे अपने भरोसेमंद क्रिश्चियन लुबोटिन टोट बैग के साथ जोड़ा। बेशक, उसने सुनिश्चित किया कि उसके स्नीकर्स नाइके द्वारा गर्म गुलाबी और बकाइन लहजे दोनों के साथ एक ग्रे जोड़ी का चयन करके फिट को पूरक बनाते हैं। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सूक्ष्म मेकअप और पोनीटेल पहनी थी।

 

कियारा आडवाणी का एथलेटिक लुक आपके अगले वर्कआउट या कैजुअल डे आउट के लिए आदर्श है। इस बात पर ध्यान दें कि जीवंत रंगों के साथ कैसे खेलें और उसी के अनुसार अपने सामान और स्नीकर्स का समन्वय करें। अपने संग्रह में अभी इसी तरह के टुकड़े जोड़ने के लिए नीचे दिए गए हमारे संपादन को देखें।

- Advertisement -spot_img

Latest news

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: