28 C
Kolkata
28 C
Kolkata
মঙ্গলবার, সেপ্টেম্বর 21, 2021

पूजा हेगड़े ने सेक्सी बैकलेस ड्रेस में शानदार मोनोक्रोम फोटो शेयर की, प्रशंसकों को और अधिक चाहते हैं.. उनके फैन्स के कॉमेंट किया खूब तारीफ़।

पूजा हेगड़े ने सेक्सी बैकलेस ड्रेस में शानदार मोनोक्रोम फोटो शेयर की, प्रशंसकों को और अधिक चाहते हैं..

पूजा हेगड़े, जो मुख्य रूप से तमिल, तेलुगु फिल्मों में दिखाई देती हैं, ने 2014 में ऋतिक रोशन के साथ ‘मोहेंजो दारो’ से बॉलीवुड में शुरुआत की।

अभिनेत्री पूजा हेगड़े, जो मुख्य रूप से तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में दिखाई देती हैं, अपने प्रदर्शन से पर्दे पर आग लगा देती हैं। अभिनेता अक्सर अपने सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी तस्वीरों के साथ तापमान बढ़ा देता है क्योंकि उसके इंस्टाग्राम पर 15.1 मिलियन फॉलोअर्स की भारी संख्या है।

शनिवार (4 सितंबर) को पूजा ने बैकलेस सीक्विन ड्रेस में शानदार मोनोक्रोम फोटो शेयर की। तस्वीर में, पूजा को कैमरे की तरफ अपनी नंगी पीठ के साथ बैठे देखा जा सकता है क्योंकि वह बाहर निकलती है और एक कामुक मुद्रा देती है।

उसने अपने पोस्ट को ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया, “छाया को उतना ही सेलिब्रेट करना जितना कि लाइट।”

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, फोटोग्राफर अतुल कसबेकर ने टिप्पणी की, “Fabbbbb Perfect PH संतुलन।” प्रशंसकों ने भी अभिनेत्री को प्यार और तारीफों से नवाजा। “हॉट लग रही है,” एक उपयोगकर्ता ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “वापस हॉट।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “सो ब्यूटीफुल मैम,” जबकि चौथे यूजर ने कमेंट किया, “शैडो को आग लगाना।”

कुछ दिनों पहले पूजा ने अपने फैंस के साथ वर्कआउट सेल्फी खिंचवाई थी। मिरर सेल्फी में, अभिनेत्री ने ग्रे लेगिंग के साथ ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है। उसके बीच के बालों को पीछे की ओर खींचा गया था क्योंकि उसने अपने सिर पर विजय चिन्ह और थपथपाए हुए होंठों के साथ पोज़ दिया था। उन्होंने बनी इमोजी और विंक इमोजी के साथ तस्वीर साझा की।

मिस यूनिवर्स इंडिया 2010 प्रतियोगिता में सेकेंड रनर-अप और सहायक श्रेणी में मिस इंडिया साउथ ग्लैमरस हेयर 2010 के रूप में समाप्त होने के बाद, पूजा ने दिवा के साथ तमिल फिल्म ‘मुगामूदी’ से अभिनय की शुरुआत की। तब से उन्होंने कई साउथ सुपरस्टार्स के साथ काम किया है और ‘ओका लैला कोसम’, ‘साक्ष्यम’ और ‘महर्षि’ जैसी हिट फिल्में दी हैं।

पूजा ने 2014 में ऋतिक रोशन के साथ ‘मोहन जोदड़ो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह ‘हाउसफुल 4’ में भी नजर आई थीं। इसके बाद, पूजा अपनी आगामी फिल्म ‘सर्कस’ की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। उनके पास पाइपलाइन में ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’, ‘आचार्य’, राधे श्याम ‘और’ बीस्ट ‘भी हैं।

- Advertisement -spot_img

Latest news

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: